Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

अल नसर बनम अल अहल परवनमन टम समचर लइनअप

अल-नस्र बनाम अल-अहली - पूर्वानुमान, टीम समाचार, लाइनअप

पूर्वावलोकन

सऊदी प्रो लीग का एक रोमांचक मुकाबला शुक्रवार को होने जा रहा है, जिसमें अल-नस्र का सामना अल-अहली से होना है। दोनों टीमें लीग में शीर्ष पर हैं, जिसमें अल-नस्र 16 मैचों में 37 अंकों के साथ शीर्ष पर है और अल-अहली एक मैच कम खेलकर 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

अल-नस्र इस सीज़न में शानदार फॉर्म में है, पिछले 5 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है। दूसरी ओर, अल-अहली का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है, पिछले 5 मैचों में 2 जीत, 2 ड्रॉ और 1 हार का सामना करना पड़ा है।

टीम समाचार

अल-नस्र को कप्तान गिसलैन कोनो की चोट से झटका लगा है, जो इस मैच को मिस करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उन्हें मुख्य स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की वापसी से बढ़ावा मिलेगा, जो पिछले मैच में निलंबन के कारण अनुपस्थित थे।

अल-अहली को भी कुछ चोट की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें मिडफील्डर लुइस सुआरेज़ और डिफेंडर मोहम्मद अल-ओवैस शामिल हैं। हालाँकि, उन्हें मिडफील्डर हसन अल-मोशरी की वापसी से बढ़ावा मिलेगा, जो पिछले मैच में चोट के कारण बाहर हो गए थे।

लाइनअप

अल-नस्र: अल-ओवैस; अल-गनाम, गोंकाल्वेस, अल्मीडा, अब्दुलहमिद; अली, कैमरून, अल-नजी; तलिसका, रोनाल्डो, गार्सिया

अल-अहली: अल-सौद; अल-मोखलेस, अल-बोलियाही, एंटोनियो, अल-शाओवी; सोसा, अल-मोशरी, अब्देलकरीम; मारेश, अल-दावसारी, शाहरानी

पूर्वानुमान

यह एक करीबी मुकाबला होने की उम्मीद है, जिसमें दोनों टीमें जीत की दावेदार हैं। अल-नस्र को घरेलू फायदे और रोनाल्डो जैसे स्टार खिलाड़ी की वापसी से बढ़त मिलेगी, लेकिन अल-अहली के पास भी कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वे निश्चित रूप से चुनौती पेश करेंगे। कुल मिलाकर, अल-नस्र को मैच जीतने के लिए थोड़ी बढ़त मिलती है, लेकिन अल-अहली को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।


Comments